logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : जमीन विवाद के चलते कर दी चाची की हत्या, पुलिस ने आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर भेजा जेल

जिले की गुंडरदेही थाना अंतर्गत ग्राम खुटेरी में जमीन विवाद के चलते हैं एक सगे भतीजे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर चाची की हत्या कर दी. मामले में पति पत्नी दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

छत्तीसगढ़ समाचार : जमीन विवाद के चलते कर दी चाची की हत्या, पुलिस ने आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर भेजा जेल

राहुल भूतड़ा, बालोद. जिले की गुंडरदेही थाना अंतर्गत ग्राम खुटेरी में जमीन विवाद के चलते हैं एक सगे भतीजे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर चाची की हत्या कर दी. मामले में पति पत्नी दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

मामले में आपको बता दें कि ग्राम खुटेरी के रहने वाले रहने वाले वेद राम निषाद अपनी चाची से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जहां कि तभी खेत में काम कर रही उसकी चाची मृतिका जैन बाईं निषाद के साथ वेद राम की पत्नी डिलेश्वरी का विवाद बढ़ गया. डिलेश्वरी ने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से जैन बाई की हत्या कर दी जिसके बाद वेदराम और डिलेश्वरी ने मिलकर अपनी चाची जैन बाई की लाश को झाड़ियों में छुपा दिया.
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पतासाजी के दौरान पता चला कि डिलेश्वरी निषाद और उसके पति वेदराम दोनों ने मिलकर अपनी चाची जैन बाई की हत्या कर दी जहा मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
Share it
Top