logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : चरित्र शंका के चलते धारदार हथियार से कर दी बहू की हत्या, आरोपी जेठ गिरफ्तार

चरित्र शंका के चलते बहु को मौत के घाट उतारने का ताजा मामला सामने आया है. दरअसल आज बुधवार की सुबह 4 बजे गाँव के तालाब में नहाने जा रही बहु पर जेठ ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर ह्त्या की वारदात को अंजाम दिया है.

छत्तीसगढ़ समाचार : चरित्र शंका के चलते धारदार हथियार से कर दी बहू की हत्या, आरोपी जेठ गिरफ्तार

संदीप करिहार. बिलासपुर. चरित्र शंका के चलते बहु को मौत के घाट उतारने का ताजा मामला सामने आया है. दरअसल आज बुधवार की सुबह 4 बजे गाँव के तालाब में नहाने जा रही बहु पर जेठ ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर ह्त्या की वारदात को अंजाम दिया है. जिससे विवाहिता के सिर पर गंभीर चोंटे आई है और विवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीँ ह्त्या की घटना क्षेत्र में तेजी से फ़ैल गई और ईलाके में सनसनी दौड़ उठी. इसी तरह घटना की जानकारी पुलिस को मिली. जहाँ बिना देरी किए पुलिस के आला अधिकारीयों सहित डॉग स्क्वार्ड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंची. जहाँ मृतका के शव को देखते ही पुलिस ने प्रथम दृष्टया ह्त्या की आशंका जताई. जिसके आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की.

बता दें कि इस मामले में मर्डर का खुलासा शहर एडिशनल एसपी ओपी शर्मा और सीएसपी कोतवाली विश्वदीपक त्रिपाठी ने बिलासागुडी में करते हुए बताया कि सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम बसहा निवासी जितेन्द्र कश्यप का दिमागी हालत ठीक नहीं है. जिसके चलते उसका जेठ राजेन्द्र अपनी बहु नेहा कश्यप पर चरित्र शंका करता था. लिहाजा आज बुधवार की सुबह जब नेहा कश्यप अपने घर से नहाने के लिए तालाब जा रही थी.
तब उसकी मुलाकात पति जितेन्द्र के दोस्त संजय मरावी से हुई और दोनों आपस में खड़े होकर कुछ समय तक बातचीत करने लगे. इस दौरान अपनी बहु पर चरित्र शंका की बुरी नज़र रखे जेठ राजेन्द्र कश्यप भी मौके पर आ पहुंचा. जहाँ जेठ राजेंद्र आव-देखा ना ताव और धारदार हथियार से बहु नेहा कश्यप पर ताबड़तोड़ वार किया. इतना ही नहीं बल्कि आरोपी जेठ राजेन्द्र तब तक नेहा के सिर पर मारता रहा जब तक उसकी जान नहीं चली गई.
इस घटना में पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि ह्त्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जेठ राजेंद्र ग्राम के सरपंच के साथ सीपत थाने में घटना की सुचना देने के लिए पहुंचा था. जिससे पुलिस की विवेचना और जांच में लगातार गुमराह हो रही थी. इसी दौरान डॉग स्क्वार्ड ने आरोपी को देखकर भोकना शुरू कर दिया. जिससे आरोपी राजेंद्र डर गया और पुलिस की कड़ी पूछताछ पर आरोपी टूटकर बिखर गया. जिस पर पुलिस ने आरोपी जेठ राजेंद्र को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है.
Share it
Top