Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डॉ. भारतीदासन ने आज किया रायपुर कलेक्टर का पदभार ग्रहण, विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण कर लिया कार्यो का जायजा

डॉ. एस भारतीदासन ने गुरुवार को रायपुर जिला कलेक्टर का पदभार ग्रहण कर लिया। कलेक्टर रायपुर का पदभार ग्रहण करने के पश्चात् डॉ. भारतीदासन ने उपस्थित अधिकारियों से मिले और उनका परिचय लिया।

डॉ. भारतीदासन ने आज किया रायपुर कलेक्टर का पदभार ग्रहण, विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण कर लिया कार्यो का जायजा

रायपुर। डॉ. एस भारतीदासन ने गुरुवार को रायपुर जिला कलेक्टर का पदभार ग्रहण कर लिया। कलेक्टर रायपुर का पदभार ग्रहण करने के पश्चात् डॉ. भारतीदासन ने उपस्थित अधिकारियों से मिले और उनका परिचय लिया। इसके साथ ही जिला कलेक्टोरेट की विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण कर वहां संचालित कार्यों का जायजा लिया।

डॉ. भारतीदास ने जिला दण्डाधिकारी न्यायालय सहित कलेक्टोरेट के रिकार्ड रूम, नाजिर शाखा, नजूल शाखा, भू-अभिलेख शाखा, जनसामान्य शिकायत शाखा, खनिज, आबकारी, आदिवासी विकास सहित विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण कर वहां उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों से संपादित किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली।

डॉ. भारतीदासन ने जिला कलेक्टोरेट परिसर में स्थापित लोक सेवा केन्द्र का भी जायजा लिया और वहां प्राप्त आवेदनों और उनके समय-सीमा में निराकरण की जानकारी भी ली। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला दण्डिाधिकारी दीपक अग्रवाल, अपर कलेक्टर आशुतोष पाण्डेय, अपर कलेक्टर क्यू.ए.खान, एसडीएम संदीप अग्रवाल, प्रोटोकॉल अधिकारी प्रणव सिंह सहित जिला कलेक्टोरेट के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

बता दें सात जून को हरिभूमि ग्रुप के आईएनएच न्यूज़ पर प्रमुखता से इस खबर को दिखाया था कि भारतीदासन को रायपुर का कलेक्टर बनाया जा सकता है। भारतीय प्रशासनिक सेवा के वर्ष 2006 बैच के भारतीदासन इससे पहले वह सूरजपुर और जांजगीर-चांपा में कलेक्टरी कर चुके हैं। डायरेक्टर फूड व एम.डी. मार्कफेड तथा अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी छत्तीसगढ़ जैसे महत्वपूर्ण पदों रहते हुए अपने दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन कर चुके है। गौरतलब है कि सरकार ने हाल ही में रायपुर कलेक्टर एस बसवराजू को मंत्रालय में सचिव नियुक्त किया था। जिसके बाद यह पद खाली था। जिसके बाद सरकार ने बुधवार को आदेश जारी कर भारतीदासन को जिम्मेदारी सौंपी है।

Loading...
Share it
Top