logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : कैबिनेट मंत्री सिंहदेव बोले- अब डॉक्टरों का नहीं होगा अटैचमेंट, 423 डॉक्टरों की जल्द होगी भर्ती...

केबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने डॉक्टरों के अटैचमेंट मामले पर एक बड़ा ऐलान किया है. सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार में अब डॉक्टरों का अटैचमेंट नहीं होगा. तबादला की इस पुरानी परंपरा को समाप्त किया जाएगा.

छत्तीसगढ़ समाचार : कैबिनेट मंत्री सिंहदेव बोले- अब डॉक्टरों का नहीं होगा अटैचमेंट, 423 डॉक्टरों की जल्द होगी भर्ती...

संदीप करिहार, बिलासपुर. कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने डॉक्टरों के अटैचमेंट मामले पर एक बड़ा ऐलान किया है. सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार में अब डॉक्टरों का अटैचमेंट नहीं होगा. तबादला की इस पुरानी परंपरा को समाप्त किया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा- सरकार की कोशिश होगी कि 95 प्रतिशत तक अटैचमेंट की प्रथा खत्म होगी. प्रदेश के दूरांचल में डाक्टर पदस्थ है, लेकिन राजनीति पहुंच के आड़ में मनचाहा जगह अपना तबादला करा लेतें है. मंत्री सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जल्द ही 423 डॉक्टरों की भी भर्ती होगी. प्रदेश में डॉक्टरों की कमी को जल्द पूरी किया जाएगा.
इलाज के दौरान के मरीज की मौत के बाद बंधक बनाने के सवाल पर बोले कि ये अमानवीय कृत्य है, ऐसा नहीं होना चाहिए. अगर ऐसा कोई मामला सामने आएगा तो उस पर कार्रवाई करेंगे. अगर रिकवरी की बात है तो बाद में भी की जा सकती है. पैसे के लिए शव के अंतिम संस्कार में देरी नहीं होना चाहिए.
Share it
Top