logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार :10 प्रतिशत आरक्षण को लेकर सदन में हंगामा, कार्यवाही स्थगित

विधानसभा में शून्यकाल के दौरान 10 प्रतिशत आरक्षण का मामला उठा। बीजेपी ने कहा कि केंद्र सरकार की तरह से 10 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने के बाद भी राज्य सरकार इसे लागू नहीं कर रही है। इसको लेकर विपक्ष ने सदन में नारेबाजी की। सभी विपक्ष के नेता गर्भ गृह में आकर नारेबाजी करने लगे। जिसके बाद सदन की कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी।

छत्तीसगढ़ समाचार :10 प्रतिशत आरक्षण को लेकर सदन में हंगामा, कार्यवाही स्थगित

अंकिता शर्मा, रायपुर। विधानसभा में शून्यकाल के दौरान 10 प्रतिशत आरक्षण का मामला उठा। बीजेपी ने कहा कि केंद्र सरकार की तरह से 10 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने के बाद भी राज्य सरकार इसे लागू नहीं कर रही है। इसको लेकर विपक्ष ने सदन में नारेबाजी की। सभी विपक्ष के नेता गर्भ गृह में आकर नारेबाजी करने लगे। जिसके बाद सदन की कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी।

दलपत सागर में हुए अतिक्रमण की होगी जांच - जगदलपुर के प्रसिद्ध दलपत सागर में हुए अतिक्रमण की जांच की जाएगी। विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने आज विधानसभा में इसके लिए मंत्री जयसिंह अग्रवाल को निर्देशित किया है। बता दें कि बजट सत्र के प्रश्न काल के दौरान विधायक मोहन मरकाम ने दलपत सागर में हुए अतिक्रमण को लेकर सवाल उठाया था।

Share it
Top