Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नशे में धुत 112 चालक ने बा​इक सवार को मारी टक्कर, फिर आरक्षक दिखाने लगे वर्दी का रौब, हुए निलंबित

बीती रात नशे में धुत 112 चालक ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी इसके बाद उससे बहस करने लगे। बता दें इस दौरान वाहन में दो आरक्षक भी सवार थे और तीनों नशे में थे।

नशे में धुत 112 चालक ने बा​इक सवार को मारी टक्कर, फिर आरक्षक दिखाने लगे वर्दी का रौब, हुए निलंबित

मुकेश बैस, जांजगीर-चांपा: छत्तीसगढ़ शासन ने लोगों की सुरक्षा और सुविधा के लिए डॉयल 112 की शुरुआत की है, लेकिन 112 कर्मचारी ही नशे में धुत होकर राहगिरों को घायल करने लगे तो क्या होगा इस सुविधा का? जी हां ऐसा ही एक मामला जांजगीर-चांपा जिले में सामने आया है। बीती रात नशे में धुत 112 चालक ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी इसके बाद उससे बहस करने लगे। बता दें इस दौरान वाहन में दो आरक्षक भी सवार थे और तीनों नशे में थे। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक आरएनदास से की, जिस पर कार्रवाई करते हुए वाहन चालक सहित दोनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर में डायल 112 की गाड़ी पेट्रोलिंग पर निकली थी, इसी दौरान वाहन की चपेट में एक बाइक सवार युवक आ गया। इसके बाद दोनों आरक्षकों ने वर्दी का रौब दिखाते हुए बाइक सवार युवक को धमकाने लगे। मामले की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक आरएन दास ने आरक्षक नान्हू उरावं, मनोज कंवर और 112 चालक खगेंद्र को निलंबित कर दिया है।
Next Story
Share it
Top