logo
Breaking

बाल आरक्षक के पद पर नियुक्त होगी दिवंगत जवान की बेटी, डीजीपी अवस्थी ने किया नियुक्त

पुलिस महानिदेशक डी. एम. अवस्थी ने आज पुलिस मुख्यालय, अटल नगर, रायपुर में राज्य भर से आये पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने विभिन्न जिलों से लगभग 400 से अधिक पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों और उनके परिजनों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं पर शासकीय नियमों के अनुरूप जल्द निराकरण किया जायेगा।

बाल आरक्षक के पद पर नियुक्त होगी दिवंगत जवान की बेटी, डीजीपी अवस्थी ने किया नियुक्त

रायपुर। पुलिस महानिदेशक डी. एम. अवस्थी ने आज पुलिस मुख्यालय, अटल नगर, रायपुर में राज्य भर से आये पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने विभिन्न जिलों से लगभग 400 से अधिक पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों और उनके परिजनों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं पर शासकीय नियमों के अनुरूप जल्द निराकरण किया जायेगा। पुलिस महानिदेशक अवस्थी को इस मौके पर बस्तर अंचल से आये पुलिस कर्मियों और उनके परिजनों ने आरक्षक और सहायक आरक्षकों पद की वेतन विसंगतियों सहित विभिन्न समस्याओं के बारे में जानकारी दी, इस पर उन्होंने वेतन विसंगति का परीक्षण कराकर शासन स्तर से निराकरण कराने के लिए आश्वस्त किया।

अवस्थी के समक्ष बलौदा-बाजार जिले के प्रधान आरक्षक रतन लाल स्वाई ने पूर्व से गंभीर बिमारी में सर्जरी होने और शारीरिक तकलीफों के फलस्वरूप कार्यालयीन कार्य कराये जाने का आग्रह करने पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक बलौदा-बाजार, भाटापारा को प्रधान आरक्षक की ड्यूटी मैदानी क्षेत्र से अलग करते हुए कार्यालयीन कार्य कराये जाने के निर्देश दिऐ। पुलिस महानिदेशक अवस्थी ने रामानुगंज-बलरामपुर (सरगुजा) जिले के 12वीं वाहिनी के आरक्षक स्वर्गीय अजय एक्का की पुत्री कुमारी अनुष्का एक्का को पुलिस रेग्युलेशन के पैरा 60 के तहत जिला रायगढ़ में रिक्त बाल आरक्षक के पद पर नियुक्ति की अनुमति प्रदान की। उल्लेखनीय है कि पुलिस महानिदेशकअवस्थी द्वारा प्रत्येक शुक्रवार के दिन पुलिस मुख्यालय, अटल नगर, रायपुर में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों एवं उनके परिजनों से मिलने का दिन निर्धारित किया है।

Share it
Top