Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार: ममता हुई शर्मसार, जन्म के तुरंत बाद नवजात बच्ची को फेंका बबूल की झाड़ियों में

बेमेतरा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। जहां बबूल झाड़ियों के बीच गड्ढे में नवजात बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं लोग कई प्रकार के अटकलें भी लगा रहे हैं ।

छत्तीसगढ़ समाचार:  ममता हुई शर्मसार, जन्म के तुरंत बाद नवजात बच्ची को फेंका बबूल की झाड़ियों में
X
सूरज सिन्हा, बेमेतरा। बेमेतरा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। जहां बबूल झाड़ियों के बीच गड्ढे में नवजात बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं लोग कई प्रकार के अटकलें भी लगा रहे हैं ।
दरअसल, पूरा मामला है बेमेतरा जिले की परपोडी थाना क्षेत्र की करलू गांव का है। जहां आज सुबह सैर पर निकले कुछ लोगों ने बबूल झाड़ियों के बीच गड्ढे में नवजात का शव देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। घटना कि जानकारी फैलने के साथ ही लोगों का हुजूम उसे देखने उमड़ पड़ा।
Image may contain: food
बताया जा रहा है जिस नवजात शिशु का शव मिला है वह एक लड़की है। जिसके चलते ग्रामीणों द्वारा कई तरह की अटकलें भी लगाए जा रही हैं। कुछ ऐसे अवैध तरीके से पैदा हुए संतान मान रहे हैं तो कुछ लोग इसे बेटी होने पर फेंक देने की बात कर रहे हैं।
वहीं पुलिस अधिकारी एसआई निषाद का कहना है पुलिस मामले में जांच की जा रही है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 318 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मितानिन और दाईयों से पूछताछ की जा रही है। आसपास में कौन-कौन महिलाएं गर्भवती थी और किन किन को बच्चा हुआ है। इस आधार पर आरोपियों की जल्द पकड़ लिया जाएगा ।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story