logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : सीएसपी की छोटी बहन स्मृति तिवारी बनीं डिप्टी कलेक्टर, टॉप टेन में बनाई जगह

सीजी पीएससी-2017 का फाइनल रिजल्ट आज जारी कर दिया गया है. कोरबा जिले में नगर पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ मयंक तिवारी की छोटी बहन डॉक्टर स्मृति तिवारी ने सीजी पीएससी की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक हासिल कर 9 वें रैंक से पास की है।

छत्तीसगढ़ समाचार : सीएसपी की छोटी बहन स्मृति तिवारी बनीं डिप्टी कलेक्टर, टॉप टेन में बनाई जगह
उमेश यादव, कोरबा. सीजी पीएससी-2017 का फाइनल रिजल्ट आज जारी कर दिया गया है. कोरबा जिले में नगर पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ मयंक तिवारी की छोटी बहन डॉक्टर स्मृति तिवारी ने सीजी पीएससी की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक हासिल कर 9 वें रैंक से पास की है।
पिता नरेन्द्र कुमार तिवारी एवं माता विजेश्वरी तिवारी की सतत प्रेरणा व गुरुजनों के मार्गदर्शन में प्रारम्भ से ही मेधावी रही स्मृति ने सरस्वती शिशु मंदिर, तिलक नगर, बिलासपुर की छात्रा बतौर कक्षा 12 वीं 94.4 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण की। इसके पश्चात सिम्स बिलासपुर से एमबीबीएस में स्नातक की डिग्री हासिल की। छत्तीसगढ़ राज्य व्यवसायिक परीक्षा मंडल द्वारा आयोजित वर्ष 2016 की परीक्षा में प्रथम प्रयास में ही नायब तहसीलदार बनी।
उन्होंने इससे कुछ ज्यादा हासिल करने की ठानी और सीजीपीएससी 2017 की परीक्षा में शामिल हुई और अथक मेहनत एवं लगातार प्रयास कर डिप्टी कलेक्टर बनी हैं। इस परीक्षा में उन्हें 9 वां रैंक प्राप्त हुआ है।
स्मृति की सफलता से परिजनों सहित उनके तमाम शुभचिंतकों में हर्ष व्याप्त है एवं परिणाम की जानकारी होने के साथ ही लगातार बधाइयों का सिलसिला चल रहा है। कोरबा सीएसपी मयंक तिवारी की बहन को मिली सफलता पर श्री तिवारी को भी बधाइयां मिल रही हैं। सभी ने डॉ. स्मृति तिवारी के उज्जवल भविष्य और उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की है ।
Share it
Top