Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दर्द से कराह रहा था युवक, कंधे पर लादकर CRPF के जवानों ने पहुंचाया अस्पताल Watch Video

बताया जाता है कि सीआरपीएफ की 204 कोबरा बटालियन के कमांडो इलाके के गश्‍त पर निकले हुए थे। ये कमांडो गश्‍त करते हुए बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बुडगीचेरु गांव पहुंचे, जहां उन्‍होंने एक घर के बाहर किसी के चीखने की आवाज सुनी।

दर्द से कराह रहा था युवक,  कंधे पर लादकर CRPF के जवानों ने पहुंचाया अस्पताल Watch Video

बीजापुर। बीजापुर से सीआरपीएफ जवानों की एक तस्वीर सामने आई है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल, छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक शख्स ट्रैक्टर से गिर गया और वह घायल हो गया, जिसके बाद सीआरपीएफ के जवानों ने उसे खाट (चारपाई) पर सुलाया और अपने कंधे पर लादकर पांच किलोमीटर तक पैदल चलकर उसे अस्पताल तक पहुंचाया। बता दें कि छत्तीसगढ़ में जवानों के इस तरह के नेक कार्य की खबरें अक्सर आती रहती हैं। बारिश के दिनों में भी जवान लोगों की मदद करते हैं और लोगों को कंधे पर उठाकर नदी पार कराते हैं।

बताया जाता है कि सीआरपीएफ की 204 कोबरा बटालियन के कमांडो इलाके के गश्‍त पर निकले हुए थे। ये कमांडो गश्‍त करते हुए बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बुडगीचेरु गांव पहुंचे, जहां उन्‍होंने एक घर के बाहर किसी के चीखने की आवाज सुनी।उसके बाद जवान वहां पहुंचे। जिसके बाद पता चला कि एक शख्‍स टैक्‍टर की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया है। वाहन नहीं होने के कारण उसको अस्पताल नहीं ले जाया जा रहा है। जिसके बाद जवानों ने चारपाई पर जख्मी को सुलाकर अपने कंधों पर उठाकर उसे अस्पताल पहुंचाया।


Next Story
Share it
Top