logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: HC की निगरानी में होगा अब रायपुर-बिलासपुर फोर व सिक्सलेन का निर्माण कार्य

राजधानी रायपुर के फोरलेन काम में हो रही लेटलतीफी से नाराज हाईकोर्ट ने पूरे काम को अपनी निगरानी में लेने का फैसला लिया है। कोर्ट ने एनएचआइ निर्माण कंपनी के पेटी ठेकेदारों को सीधे भुगतान कर 30 मई तक काम को पूरा करने का आदेश दिया है।

छत्तीसगढ़ समाचार: HC की निगरानी में होगा अब रायपुर-बिलासपुर फोर व सिक्सलेन का निर्माण कार्य

बिलासपुर। राजधानी रायपुर के फोरलेन काम में हो रही लेटलतीफी से नाराज हाईकोर्ट ने पूरे काम को अपनी निगरानी में लेने का फैसला लिया है। कोर्ट ने एनएचआइ निर्माण कंपनी के पेटी ठेकेदारों को सीधे भुगतान कर 30 मई तक काम को पूरा करने का आदेश दिया है।

चीफ जस्टिस अजय कुमार त्रिपाठी व पीपी साहू की डीबी में रायपुर-बिलासपुर फोर व सिक्सलेन का निर्माण समय पर पूरा नहीं होने को लेकर जनहित याचिका पर सुनवाई हुई। इसके बाद कोर्ट ने इस मामले में पूंज एलायड, एल एंड टी व राज्य शासन को शपथ पत्र प्रस्तुत करने को कहा है।
बता दें पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने नेशनल हाईवे के लिए भूमि अधिग्रहण में गड़बड़ी करने वाले एसडीएम कार्यालय के क्लर्क के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया था। चीफ जस्टिस ने महाधिवक्ता से पूछा कि क्लर्क के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई। इस पर उन्होंने कोर्ट को बताया कि एसडीएम कार्यालय के क्लर्क का तबादला कर जांच बैठा दी गई।
Share it
Top