logo
Breaking

राहुल गांधी का ट्विटर पर करारा तंज, ''साहेब के मित्रों'' के लिए ''लैंड बैंक'' में रखी जमीन किसानों को वापस

अपने एक दिवसीय प्रवास पर बस्तर दौरे पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ट्वीट कर आदिवासी किसानों को उनकी जमीन लौटाने पर खुशी जाहिर की है।

राहुल गांधी का ट्विटर पर करारा तंज,
रायपुर। अपने एक दिवसीय प्रवास पर बस्तर दौरे पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ट्वीट कर आदिवासी किसानों को उनकी जमीन लौटाने पर खुशी जाहिर की है।
राहुल ने ट्वीट कर कहा, 'कांग्रेस सरकार ने एक और वादा पूरा किया। आज बस्तर के किसानों के चेहरे पर चमक है। 11 साल बाद उन्हें जमीन वापस मिल रही है। आदिवासी किसानों से ये जमीन छीनकर ‘साहेब के मित्रों’ के लिए ‘लैंड बैंक’ में रखी गई थी। इस फैसले में आदिवासी किसानों की आवाज है। मैं इसका स्वागत करता हूँ।'
किसान सम्मेलन में पूर्व की रमन सरकार के साथ-साथ केंद्र की मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी इतने में ही रूके उन्होंने इशारे इशारे में प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। राहुल के ​ट्वीट में ‘साहेब के मित्रों’ में साहेब क़ौन और साहेब के मित्र कौन है यह समझना कठिन नही है। एक तरह से राहुल गांधी का ट्वीट… नमो पर करारा तंज है...‘साहेब के मित्रों’ के लिए ‘लैंड बैंक’ में रखी आदिवासी किसानों की ज़मीन वापस'।
धुरागांव में अपने भाषण के दौरान मंच राहुल गांधी ने जाबूझकर एक अधूरी लाईन छोड़ दी और फिर जनसमूह की तरफ इशारा करके पूछा। कांग्रेस अध्यक्ष के इशारे को समझने में देर नहीं लगी और सभी ने एक स्वर में राहुल गांधी की छोड़ी अधुरी लाइन को पूरा करते हुए कहा 'चौकीदार चोर है।'
Share it
Top