logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: Video: कार्यशाला में बोले राहुल, ''कांग्रेस की जो सरकार बनेगी वह स्वास्थ्य सुविधाओं पर अधिक खर्च करेगी''

यूनिवर्सल हेल्थ केयर की कार्यशाला में खासतौर पर शामिल होने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, किसी भी सरकार के लिए बेरोजगारी शिक्षा और स्वास्थ्य की समस्याओं को दूर करना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। कांग्रेस की जो सरकार बनेगी वह स्वास्थ्य सुविधाओं पर अधिक खर्च करेगी।

छत्तीसगढ़ समाचार: Video: कार्यशाला में बोले राहुल,
गौरव शर्मा, रायपुर। यूनिवर्सल हेल्थ केयर की कार्यशाला में खासतौर पर शामिल होने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, किसी भी सरकार के लिए बेरोजगारी शिक्षा और स्वास्थ्य की समस्याओं को दूर करना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। कांग्रेस की जो सरकार बनेगी वह स्वास्थ्य सुविधाओं पर अधिक खर्च करेगी।
राहुल गांधी ने डॉक्टर्स और विशेषज्ञों से सीधे संवाद किया। इस दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए राहुल बोले, मैं हर समस्या का समाधान लेकर नहीं आया हूं। मैं आपसे समस्याओं का समाधान समझने आया हूं।

संभव है कि मैं राजनीति के बारे में आपसे अधिक समझता हूं पर स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर आप मुझसे अधिक समझते हैं। हम आपसे समझकर और बात कर समस्याओं का समाधान करना चाहते हैं।
राहुल गांधी ने कहा, आयुष्मान भारत बहुत कम लोगों को कवरेज प्रदान करता है पर हम सभी वर्गों को कवर करेंगे। आयुष्मान भारत हर तरह की सुविधाएं प्रदान नहीं करता है। जबकि हम बीमा के लिए राशि का प्रावधान करते हैं। सरकार को पब्लिक हेल्थ केयर के लिए बजट में राशि का प्रावधान करना होगा।
Share it
Top