logo
Breaking

लोकसभा चुनाव की रणनीति पर दिल्ली में राहुल गांधी की अध्यक्षता में हो रही अहम बैठक

एक ओर जहां विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है वहीं अब कांग्रेस भी कमर कसती नजर आ रही है। लोकसभा चुनाव की रणनीति पर आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में अहम बैठक चल रही है।

लोकसभा चुनाव की रणनीति पर दिल्ली में राहुल गांधी की अध्यक्षता में हो रही अहम बैठक
रायपुर। एक ओर जहां विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है वहीं अब कांग्रेस भी कमर कसती नजर आ रही है।
लोकसभा चुनाव की रणनीति पर आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में अहम बैठक चल रही है।

किन मुद्दों को भाजपा के खिलाफ उठाना है और क्या एजेंदा रहेगा कार्यकर्ताओं का लोगों से जुड़ने का। इन सब पर चर्चा होनी है इस लिहाज से यह अहम बैठक मानी जा रही है।
बैठक में सभी कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री समेत सभी राज्यों के प्रदेशाध्यक्ष बैठक में मौजूद हैं। जिसमें लोकसभा चुनाव में सत्ता पक्ष को घेरने के लिए रणनीति तय की जा रही है। विधानसभा चुनाव में जीत के बाद अब कांग्रेस पूरे कांफिडेंस के साथ आक्रमक रूप में नजर आ रही हैं।
बता दें शुक्रवार को बजट पेश करने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हो गए थे। वहीं मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत सभी पहुंचे हैं।
Share it
Top