Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार से बौखलाए कांग्रेस खेमे के नेता, सदस्यों को मंदिर में कसम खिलाकर पूछा- किसको दिया था वोट

जनपद पंचायत धमतरी में अध्यक्ष चुनाव में कांग्रेस को मिली हार से पार्टी में बवाल मचा हुआ है

हार से बौखलाए कांग्रेस खेमे के नेता, सदस्यों को मंदिर में कसम खिलाकर पूछा- किसको दिया था वोट
जनपद पंचायत धमतरी में अध्यक्ष चुनाव में कांग्रेस को मिली हार से पार्टी में बवाल मचा हुआ है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रहते हुए हार के बाद अब कांग्रेस नेता हार से बौखलाए कांग्रेसी अपने सभी जनपद सदस्यों को मंदिर ले गए। जहां उन्हे कसमें खिलाकर बकायदा वोट देने या नहीं देने बात भी पूछी गई। लेकिन वहां भी कांग्रेस को कोई नतीजा नही मिल पाया है।

दरअसल जनपद अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा से प्रियंका सिन्हा और कांग्रेस से संजू कामता सिन्हा दावेदार थी। इस चुनाव दोनों को ही 12-12 वोट मिले और कांग्रेस के पास बहुमत होने के बाद भी भाजपा अपनी रणनीति के तहत चुनाव जीतने में कामयाब हो गई। हार से बौखलाए कांग्रेस के नेता अब भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने वाले की टोह लेने में लगे हुए हैं।
आपको बता दे कि रंजना साहू के विधायक बनने से रिक्त हुए जनपद पंचायत धमतरी के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव संपन्न कराया गया। वहीं अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस-भाजपा दोनों ही दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थीख्ले किन जब चुनाव हुआ तो भाजपा ने बाजी मार ली। भाजपा जहां इस जीत से खासे उत्साहित हैं, तो वही कांग्रेसी खेमे में मायूसी छा गई है।
भाजपा नेताओं का कहना है कि भाजपा अपनी रणनीति के साथ चुनाव लड़ती है और चुनाव जीतने में यहां उनकी रणनीति सफल हुई है। वहीं, नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष का कहना है कि वे सभी सदस्यों को लेकर साथ चलेगी और सबकी समस्या सुनी जाएगी।
Next Story
Share it
Top