Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय का पलटवार, कहा- ''नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली...''

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शा​ह के चुनाव चंदे की प्रक्रिया को साफ सुथरा करने की वकालत पर आपत्ति जताते हुए तंज कसा है। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह बयान ''नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली वाली कहावत को चरितार्थ करता है।''

अमित शाह के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय का पलटवार, कहा- नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली...
X
रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शा​ह के चुनाव चंदे की प्रक्रिया को साफ सुथरा करने की वकालत पर आपत्ति जताते हुए तंज कसा है। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह बयान 'नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली वाली कहावत को चरितार्थ करता है।'
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, दिल्ली में बना अतिआधुनिक सुसज्जित पूर्णत: वातानुकूलित सात माले का भाजपा दफ्तर और छत्तीसगढ़ के रायपुर में बना भाजपा का प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ परिसर भाजपा की काली कमाई का जीता जागता उदाहरण है।
कांग्रेस प्रवक्त धनंजय ने कहा भारतीय जनता पार्टी अंबानी को लाभ पहुंचाने से मिली कमीशन और राफेल घोटाले की काली कमाई को कार्यकर्ताओं का चंदा बताकर गुमराह करने का काम कर रही है।
असलियत में तो भाजपा का जन्मदाता और पालनकर्ता ही धनाढ्य, बिल्डर, ठेकेदार और कालाधन रखने वाले ही हैं।
बीजेपी जनता के सामने खुद को पाक साफ करने में लगी है इसलिए कार्यकर्ताओं से चंदे लेकर चुनाव लड़ने की बात कर रही है। इस तरह वह नोटबंदी के दौरान कमाए कालेधन को सफेद करने की कोशिश कर रही है।
नोटबन्दी की त्रासदी झेल चूंकि जनता भाजपा की कथनी और करनी को समझ चुकी है और भाजपा को छत्तीसगढ़ के बाद केंद्र की सत्ता से भी बेदखल करने का मन बना चुकी है। ऐसे में अमित शाह 2019 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के माथे पर लगे कलंक को धोने का प्रयत्न कर रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी शपथ ग्रहण के बाद से अंबानी और अडानी के साम्राज्य को विराट स्वरूप देने साथ लेकर विदेशों तक दौरा करते रहे हैं। चुनाव के पहले अडानी के विमान में घूमने वाले मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद अंबानी और अडानी को सरकारी विमान में घुमाते रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story