Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बस्तर सांसद दीपक बैज का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, बस्तर की समस्याओं को अब दिल्ली में उठाएंगे बैज

23 साल बाद बीजेपी का किला फतह करने वाले कांग्रेस सांसद दीपक बैज का तोकापाल आगमन पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली भी निकाली। इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बैज ने कहा कि मेरी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को है जिन्होंने विषम परिस्थितियों में भी कड़ी मेहनत कर मुझे सांसद बनाया है।

बस्तर सांसद दीपक बैज का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, बस्तर की समस्याओं को अब दिल्ली में उठाएंगे बैज

बस्तर। 23 साल बाद बीजेपी का किला फतह करने वाले कांग्रेस सांसद दीपक बैज का तोकापाल आगमन पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली भी निकाली। इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बैज ने कहा कि मेरी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को है जिन्होंने विषम परिस्थितियों में भी कड़ी मेहनत कर मुझे सांसद बनाया है। उन्होंने कहा कि आप सभी ने बस्तर की आवाज दिल्ली में उठाने वाले सांसद का चुनाव किया है। आप सभी की समस्याओं को मैं दिल्ली में उठाऊंगा और आपकी समस्याओं का निराकरण करुंगा।

बता दें कि 23 साल बाद बस्तर में कांग्रेस को जीत मिली है। दीपक बैज ने बीजेपी के प्रत्याशी बैदूराम कश्यप को हराकर जीत हासिल किया था। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष राजमन बेन्जाम ,बलराम मौर्य,रुक्मणी कर्मा,मालती मौर्य,सहदेव नाग ,बुधराम पटेल,गणेश कावड़े ,चमरू अभिषेक व बास्तानार से शेखर ठाकुर,जगबंधु ,नन्नू पोयम ,नन्नू ,सहित सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

विधायक पद से दिया इस्तीफा - छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के चित्रकोट विधानसभा सीट से दिसंबर 2018 में निर्वाचित कांग्रेस विधायक दीपक बैज ने विधायकी पद से इस्तीफा दे दिया है। बस्तर संसदीय क्षेत्र से सांसद निर्वाचित होने के बाद दीपक बैज ने विधानसभा में इस्तीफा दिया है।

Share it
Top