logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति की बैठक खत्म, सीएम ने कहा - जल्द तैयार की जाएगी स्टार प्रचारकों की सूची

कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति की बैठक समाप्त हो गई है। बैठक के बाद सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों और उसके प्रचार को लेकर चर्चा की गई। सीएम बघेल ने बताया कि चुनाव प्रचार को लेकर रोड मैप बनाया जा रहा है। प्रचार करने को लेकर रणनीति बनाई जा रही है। उन्होंने बताया कि सभी 90 विधानसभा की सीटों को कवर किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ समाचार : कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति की बैठक खत्म, सीएम ने कहा - जल्द तैयार की जाएगी स्टार प्रचारकों की सूची

गौरव शर्मा, रायपुर। कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति की बैठक समाप्त हो गई है। बैठक के बाद सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों और उसके प्रचार को लेकर चर्चा की गई। सीएम बघेल ने बताया कि चुनाव प्रचार को लेकर रोड मैप बनाया जा रहा है। प्रचार करने को लेकर रणनीति बनाई जा रही है। उन्होंने बताया कि सभी 90 विधानसभा की सीटों को कवर किया जाएगा। इसके लिए जल्द ही स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी आएंगे। इसके साथ ही बघेल ने यह भी कहा कि टिकट वितरण में युवाओं औऱ महिलाओं को भी ध्यान रखा जाएगा।

बता दें कि प्रदेश में तीन चरणोंं में लोकसभा का चुनाव होना है। पहले चरण में बस्तर में चुनाव होना है। बस्तर में 11 अप्रैल को चुनाव होना है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को लेकर पांच सीटों का ऐलान भी कर दिया है। बता दें कि पिछले चुनाव में कांग्रेस के लिए लोकसभा निराशाजनक रहा था। पार्टी को सिर्फ एक सीट पर जीत दर्ज हुई थी।

Share it
Top