Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक खत्म, अब सोमवार से शनिवार राजीव भवन में रोटेशन पर बैठेंगे मंत्री

लोकसभा चुनाव में हार को लेकर कांग्रेस ने आज राजीव भवन में बैठक की। कांग्रेस कार्यकारिणी की इस बैठक में सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया सहित प्रदेश के कई नेता शामिल हुए। बैठक में मंत्रियो के बीच समन्वय का मुद्दा उठा।

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक खत्म, अब सोमवार से शनिवार राजीव भवन में रोटेशन पर बैठेंगे मंत्री

रायपुर। लोकसभा चुनाव में हार को लेकर कांग्रेस ने आज राजीव भवन में बैठक की। कांग्रेस कार्यकारिणी की इस बैठक में सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया सहित प्रदेश के कई नेता शामिल हुए। बैठक में मंत्रियो के बीच समन्वय का मुद्दा उठा। कई मन्त्रियों ने कहा कि मंत्रिमंडल में समन्वय की कमी है, कई मसलों पर एक राय नहीं होने से कार्य प्रभावित होता है। कार्यकारिणी की बैठक में हार के लिए कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को भी कारण माना गया।

हार पर समीक्षा के बाद यह फैसला लिया गया है कि, रोज एक मंत्री प्रदेश कार्यालय में बैठकर कार्यकर्ताओं की बात सुनेगा। सोमवार से शनिवार तक रोटेशन में एक मंत्री प्रदेश कार्यालय में बैठकर कार्यकर्ताओं की बात सुनेगा। सिंहदेव ने कहा कि, 5 महीने में हमारा वोट प्रतिशत कुछ कम हो गया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आरएसएस भ्रम फैलाने में कामयाब रहा और उसको फायदा भी हुआ। सिंहदेव ने कहा कि हम शहरी क्षेत्रों में बेहतर नहीं कर सके। बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। प्रदेश में सरकार होने के बाद भी कांग्रेस को सिर्फ दो सीटों पर जीत मिली।

Share it
Top