logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- पाकिस्तान के नवाज शरीफ जेल में मगर छत्तीसगढ़ के नवाज शरीफ खुले में घूम रहे...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नवाज शरीफ जेल में हैं मगर छत्तीसगढ़ के नवाज शरीफ खुले में घूम रहे हैं. अभी तो फ़ाइल से थोड़ी धूल हटाई तो इतना तिलमिलाए, अभी तो और भी बहुत सी फ़ाइल है.

छत्तीसगढ़ समाचार : सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- पाकिस्तान के नवाज शरीफ जेल में मगर छत्तीसगढ़ के नवाज शरीफ खुले में घूम रहे...

गौरव शर्मा, रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नवाज शरीफ जेल में हैं मगर छत्तीसगढ़ के नवाज शरीफ खुले में घूम रहे हैं. अभी तो फ़ाइल से थोड़ी धूल हटाई तो इतना तिलमिलाए, अभी तो और भी बहुत सी फ़ाइल है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि अभी तो सिर्फ डेढ़ महीने हुए है, हमलोगों के किसानों की कर्जमाफी की, समर्थन मूल्य बढ़ाया, अभी तो अभी बहुत कुछ करना है. शिक्षक के 54 हज़ार पड़ खाली हैं, उन्हें भरना है, शिक्षा कर्मियों के काम करना है.
देखिये वीडियो...

साथ ही बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज एक बड़ा ऐलान किया है. छात्रनेताओं पर लगे सभी राजनीतिक केस को वापस करने मुख्यमंत्री ने घोषणा कर दी है. सीएम ने छात्रों से पूछा कि छात्रसंघ चुनाव होना चाहिये या नहीं. केस वापस होना चाहिए या नहीं. सभी छात्रों ने हाथ उठाकर मुख्यमंत्री के ऐलान का समर्थन किया.
सीएम ने आगे कहा कि राहुल गांधी के सिपाही एक दिन में दो-दो बार जेल गए. दिल्ली के लोग छत्तीसगढ़ को अंडर स्टीमेट कर रहे थे पर राहुल जी ने हमपर भरोसा जताया. राहुल गांधी ने भी इस बात को माना है कि सबसे मजबूत संगठन छत्तीसगढ़ का था. भूपेश बघेल ने की राजनीतिक प्रकरणों को वापस करने की घोषणा कर दी है. उन्होंने आगे कहा कि शैक्षणिक कैलेंडर का भी सही समय में पालन करना होगा.
Share it
Top