logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : ''सीएम साहब! आप कोशिश कीजिये कि कोई शहीद ना हो, और कोई शहीद हुआ तो उसका सम्मान जरूर हो...''

गणतंत्र दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जांजगीर-चाम्पा के सोनसरी गांव के शहीद जवान रूद्र प्रताप सिंह के परिजनों से बातचीत करने फोन लगाया. कॉल की घंटी घनघनाते ही शहीद रूद्र प्रताप सिंह की पत्नी प्रतीक्षा सिंह ने फोन उठाया.

छत्तीसगढ़ समाचार :

रायपुर. गणतंत्र दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जांजगीर-चाम्पा के सोनसरी गांव के शहीद जवान रूद्र प्रताप सिंह के परिजनों से बातचीत करने फोन लगाया. कॉल की घंटी घनघनाते ही शहीद रूद्र प्रताप सिंह की पत्नी प्रतीक्षा सिंह ने फोन उठाया.

इधर से जब सीएम भूपेश बघेल ने अपना परिचय दिया तो प्रतीक्षा सिंह ने शहीद परिवार पर पूरे दिल से सीएम की हमदर्दी के लिए धन्यवाद कहा. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमारी सरकार आपके परिवार के साथ है. इसके जवाब में प्रतीक्षा सिंह ने मुख्यमंत्री से कहा कि सीएम साहब! आप कोशिश कीजिये कि कोई शहीद ना हो. यदि कोई शहीद हुआ तो उसका सम्मान जरूर हो.
आपको बता दें कि इंस्पेक्टर रूद्र प्रताप सिंह दंतेवाड़ा के अरनपुर क्षेत्र के निलवाया जंगल में नक्सलियों से लोहा लेते शहीद हो गए थे. शहीद रूद्र प्रताप सिंह का पार्थिव शरीर जांजगीर के सोनसरी गांव पहुँचने पर पूरा गांव गमगीन हो गया था.
Share it
Top