logo
Breaking

सदन में गूंजा कर्जमाफी का मुद्दा, रमन सिंह बोले- कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है

छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीत सत्र में आज कर्ज माफी के मामले पर सवाल खड़े करते हुए पर्व सीएम रमन सिंह ने कहा है कि एक बात तो साफ हो गई है कि कांग्रेस की कथनी और करनी में कितना फर्क है।

सदन में गूंजा कर्जमाफी का मुद्दा, रमन सिंह बोले- कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है
छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीत सत्र के दूसरे दिन राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का अभिभाषण हुआ, इसके बाद सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। वहीं, राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर विपक्ष ने टिप्पणी की है, साथ ही कर्जमाफी को लेकर भी राज्यपाल के अभिभाषण पर सवाल उठाए है।
कर्ज माफी के मामले पर सवाल खड़े करते हुए पर्व सीएम रमन सिंह ने कहा है कि एक बात तो साफ हो गई है कि कांग्रेस की कथनी और करनी में कितना फर्क है।
पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस जिन वादों के बदौलत सत्ता में आई है, वो दो दिन में ही सामने सामने आ गया है। सत्ता में आने से पहले उन्होंने पूर्ण कर्जमाफी की बता ​कही थी, लेकिन वे अब व्यावसायिक बैंकों के कर्ज माफी के लिए पिछे हट रहे हैं।
वहीं, राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान बार-बार विपक्ष के विधायक खड़े हो रहे थे, जिसे लेकर भूपेश बघेल ने चुटकी भी ली। भूपेश बघेल ने अजय चंद्राकर पर चुटकी लेते हुए कहा कि आप तो संसदीय कार्यमंत्री रहे हैं, लेकिन फिर जिस तरह से टिका टिप्पणी कर रहे हैं, वो ठीक नहीं है।
Share it
Top