Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमोरा पहुंचे सीएम बघेल, पेड़ के नीचे चौपाल लगाकर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं,प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने की घोषणा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जांजगीर-चांपा जिले के अमोरा गांव पहुंचे। सीएम ने वहां पेड़ के नीचे चौपाल लगाकर ग्रामीणों से चर्चा की और उनकी समस्याओं को सुना। इसके साथ ही सीएम ने अमोरा में नवनिर्मित गोठान का अवलोकन किया और ग्रामीणों के साथ पौधारोपण भी किया।

अमोरा पहुंचे सीएम बघेल, पेड़ के नीचे चौपाल लगाकर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं,प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने की घोषणाCM Bhupesh Baghel Amora visit

जांजगीर-चांपा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जांजगीर-चांपा जिले के अमोरा गांव पहुंचे। सीएम ने वहां पेड़ के नीचे चौपाल लगाकर ग्रामीणों से चर्चा की और उनकी समस्याओं को सुना। इसके साथ ही सीएम ने अमोरा में नवनिर्मित गोठान का अवलोकन किया और ग्रामीणों के साथ पौधारोपण भी किया। सीएम ने अमोरा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और धान खरीदी केंद्र खोलने की भी घोषणा की। उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि जानवरों को खुला छोड़ देने से फसलों को नुकसान हो रहा है। मवेशियों को इकट्‌ठा कर तीन एकड़ को घेरकर गोठान बनाया जा सकता है।

इसके साथ ही सीएम ने कहा कि उनकी सरकार किसानों की सरकार है। वे किसानों के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने किसानों के कर्ज माफ करने की बात कही थी। लेकिन कर्ज माफ नहीं किया। हमने सरकार बनने के बाद किसानों का कर्ज माफ किया।

Share it
Top