Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM भूपेश का अरुण जेटली के ट्वीट पर पटलवार, कहा- झीरम का नाम तो सुना ही होगा? लगता है 2013 की सुपारी किलिंग भूल गए...गेट वेल सून

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है...ब्लॉग मंत्री जेटली जी! झीरम का नाम तो सुना ही होगा?

CM भूपेश का अरुण जेटली के ट्वीट पर पटलवार, कहा- झीरम का नाम तो सुना ही होगा? लगता है 2013 की सुपारी किलिंग भूल गए...गेट वेल सून
X
रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है...ब्लॉग मंत्री जेटली जी!
झीरम का नाम तो सुना ही होगा? 2013 में विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों के सहयोग से हुई सुपारी किलिंग क्या भूल गए आप? हमारे सभी नेताओं का नाम पूछ पूछ कर नक्सलियों ने उन्हें मारा था। महेंद्र भैया, नंदू भैया, विद्या भैया सहित 31 कांग्रेस नेता शहीद हुए थे।
..और आप हम पर नक्सलियों के साथ गंठजोड़ का निहायत ही बेहुदा, बेतुका और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं? कांग्रेस का गंठजोड़ छग के किसानों, आदिवासियों, महिलाओं और युवाओं के साथ है, समझे? छत्तीसगढ़ की महान जनता और लोकतंत्र का तो अपमान न करें साहेब।
बाकी गेट वेल सून @arunjaitley जी।
बता दें केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने प्रदेश सरकार पर माओवादियों के साथ गठबंधन होने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने राष्ट्रीय स्तर पर भी राष्ट्र विरोधी ताकतों का समर्थन करने का आरोप कांग्रेस पर लगाया है।
केंद्रीय मंत्री के इस ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में घमासान मचना तय माना जा रहा है। केन्द्रीय मंत्री ने लिखा है...हाल के छत्तीसगढ़ ​चुनावों में कांग्रेस ने माओवादी के साथ गठबंधन किया। राहुल गांधी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में 'टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े थे। कोर्ट में शहरी नक्सलियों का बचाव करने में कांग्रेस सबसे आगे थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story