logo
Breaking

साध्वी प्रज्ञा के गोडसे को देशभक्त बताने पर सीएम भूपेश बघेल ने साधा निशाना, कहा - भाजपा और आरएसएस की नियत सामने आ गई

साध्वी प्रज्ञा के गोडसे को देशभक्त बताने पर सीएम भूपेश बघेल ने साधा निशाना, कहा - भाजपा और आरएसएस की नियत सामने आ गई

रायपुर। भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के बयान को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि" कितना डरावना है कि महात्मा गांधी के हत्यारे को सरेआम देशभक्त कहने वाली महिला संसद में जाना चाहती है। भाजपा और आरएसएस की नीयत और असलियत सामने आ गई है। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान में कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त है। जिसके बाद उनके बयान को लेकर चौतरफा आलोचना हो रही है।


क्या कहा था साध्वी प्रज्ञा ने - आगर-मालवा में चुनाव प्रचार के सिलसिले में पहुंचीं प्रज्ञा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि नाथूराम गोडसे सबसे बड़े देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा कि गोडसे को आतंकवादी बोलने वाले लोग पहले स्वयं अपने गिरेबां में झांक कर देखें। ऐसा बाेलने वालों को इस चुनाव में जनता द्वारा जवाब दे दिया जाएगा।

गोडसे का महिमामंडन देशद्रोह है- दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं इस बयान की निंदा करता हूं। नाथूराम गोडसे एक हत्यारा था। उसका महिमामंडन करना देशभक्ति नहीं है, यह देशद्रोह है।

बीजेपी ने किया किनारा - हालांकि बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा के बयान से किनारा कर लिया है। जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि भाजपा साध्वी प्रज्ञा के इस बयान से सहमत नहीं है। हम इसकी निंदा करते हैं। पार्टी उनसे इस बारे में स्पष्टीकरण मांगेगी और उन्हें इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

Share it
Top