Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डॉ. रमन के नारे पर सीएम भूपेश का पलटवार, कहा- चारों ओर अंधेरा है और चौकीदार ही लुटेरा है Watch Video

भाजपा द्वारा शनिवार को प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। धरना प्रदर्शन के दौरान राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगवाए गए। इस दौरान डॉ. रमन सिंह ने नारा लगाते हुए कहा, चारों ओर अंधेरा है पहरेदार लुटेरा है।

डॉ. रमन के नारे पर सीएम भूपेश का पलटवार, कहा- चारों ओर अंधेरा है और चौकीदार ही लुटेरा हैcm bhupesh baghel targeted raman singh on power cut issue

रायपुर। राजधानी में भाजपा द्वारा शनिवार को प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। धरना प्रदर्शन के दौरान राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगवाए गए। इस दौरान डॉ. रमन सिंह ने नारा लगाते हुए कहा, चारों ओर अंधेरा है पहरेदार लुटेरा है।

इस नारे के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कहा मौका चुकने वाले थे उन्होंने हमेशा की तरह अपने सधे अंदाज में डॉ. रमन पर पलटवार करते हुए कहा, भाजपा की केंद्र सरकार ने सर्टिफाइड किया है कि यहां 97 % बिजली दी जा रही है। वहीं भाजपा के लोग ही अफवाह उड़ाते हैं तो मैं कहता हूं चारों ओर अंधेरा है और चौकीदार ही लुटेरा है यहां 15 साल तक रमन सिंह जी ने चौकीदारी की है और लुटा भी उन्होंने ही है।

कल बिजली को लेकर बहुत हल्ला हुआ सारे घोटाले रमन सिंह के समय हुए हैं। एक हवा का झोंका आता है और बिजली चली जाती है व्यवस्था तो रमन सिंह के समय की ही है। ट्रांसफार्मर घोटाले से लेकर सारे घोटाले मड़वा में जो हुआ सब रमन सिंह जी के समय के हैं इन सबके जिम्मेदार रमन सिंह जी है।

कोरिया जिले के एक गांव में अभी बिजली पहुंची है। कोरिया जिले में जहां मध्यप्रदेश से बिजली आती थी अब वहां छत्तीसगढ़ सीएसईबी के माध्यम से बिजली पहुंच रही है। राज्य सरकार द्वारा व्यावसायिक बैंकों में किसानों के अल्पकालीन कृषि ऋण माफी हेतु 2100 करोड़ रूपए की राशि विमुक्त किये जाने के बारे में सीएम भूपेश ने सीएम कहा, किसानों से हमने वादा किया था कि उनके ऋण माफ करेंगे तो सबसे पहले ग्रामीण बैंकों के अब राष्ट्रीयकृत बैंकों के ऋण माफी के लिए रुपये हमने जारी किए हैं तो हम अपना वादा पूरा कर रहे हैं ।

Share it
Top