logo
Breaking

हमने तो अपने 60 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर दिया, मोदी जी में हिम्मत है तो अपने 60 महीने का रिपोर्ट कार्ड पेश करें - भूपेश बघेल

देशभर में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। चुनाव आयोग ने रविवार को चुनाव की तारीखों की घोषणा की। लोकसभा चुनाव के बिगुल बजने के साथ ही प्रदेश में सियासत की रस्सा कस्सी शुरु कर हो गई है। सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

हमने तो अपने 60 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर दिया, मोदी जी में हिम्मत है तो अपने 60 महीने का रिपोर्ट कार्ड पेश करें - भूपेश बघेल

रायपुर। देशभर में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। चुनाव आयोग ने रविवार को चुनाव की तारीखों की घोषणा की। लोकसभा चुनाव के बिगुल बजने के साथ ही प्रदेश में सियासत की रस्सा कस्सी शुरु कर हो गई है। सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। सीएम ने लिखा है " हमने तो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के अपना 60 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर दिया। क्या मोदी जी में हिम्मत है कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने 60 महीनों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे?

बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधान चुनाव में जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस का मनोबल काफी हाई है। वह इस बार प्रदेश में अधिक से अधिक सीटें जीतने की पूरी कोशिश कर रही है। 2014 के चुनाव में बीजेपी को यहां कुल 11 सीटों में से 10 सीटें हासिल हुई थी, वहीं कांग्रेस को सिर्फ एक सीट से संतोष करना पड़ा था। कांग्रेस के खाते में सिर्फ दुर्ग की सीट गई थी।

Share it
Top