logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: फिर से मोदी सरकार पर सीएम बघेल ने साधा निशाना, कहा - उनके 60 महीने सिर्फ नाम के, हमारे 60 दिन हैं काम के

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार और मोदी पर तंज कसा है। सीएम बघेल ने ट्विटर पर लिखा है कि '' अब मन की बात नहीं, होगी...''काम'' की बात। उनके 60 महीने सिर्फ नाम के, हमारे 60 दिन हैं काम के। आपको बात दें कि इसके पहले भी सीएम बघेल मोदी सरकार को निशाने पर लिया था।

छत्तीसगढ़ समाचार: फिर से मोदी सरकार पर सीएम बघेल ने साधा निशाना, कहा - उनके 60 महीने सिर्फ नाम के, हमारे 60 दिन हैं काम के

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार और मोदी पर तंज कसा है। सीएम बघेल ने ट्विटर पर लिखा है कि ' अब मन की बात नहीं, होगी...'काम' की बात। उनके 60 महीने सिर्फ नाम के, हमारे 60 दिन हैं काम के। आपको बात दें कि इसके पहले भी सीएम बघेल मोदी सरकार को निशाने पर लिया था। तब सीएम ने कहा था कि उनके पचपन महीने की सरकार पर हमारे 55 दिन के काम भारी पड़ेंगे।

इसके पहले आज सुबह सीएम ने ट्विटर पर लिखा था कि " पहली मनखे मन स्मार्ट रिहिस तहां ले मोबाइल स्मार्ट हो गे, मोदी जी अइस त शहर ला स्मार्ट बनाए के घोषणा करिस. शहर स्मार्ट बनिस के नइ बनिस ऐला आप मन जानव पर हमर सरकार घुरुवा ला स्मार्ट बनाना चाहत हे। हम गांव ला समृद्ध बनाना चाहत हन।"

सीएम बघेल ने मोदी सरकार की किसान निधि योजना पर साधा निशाना, कहा - वे जो दे रहे हैं वह ऊँट के मुंह मे जीरे के समान है

Share it
Top