logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर कसा तंज, कहा - बताया छत्तीसगढ़ का आडवाणी

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह पर तंज कसा है। सीएम ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि पहले प्रदेश की जनता ने उन्हें नकार दिया और अब बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने भी उन्हें हाशिए पर डाल दिया।

छत्तीसगढ़ समाचार : सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर कसा तंज, कहा - बताया छत्तीसगढ़ का आडवाणी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह पर तंज कसा है। सीएम ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि पहले प्रदेश की जनता ने उन्हें नकार दिया और अब बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने भी उन्हें हाशिए पर डाल दिया। सीएम ने लिखा है " बाकी छत्तीसगढ़ के मार्गदर्शक (आडवाणी) मंडली के सभी नव सदस्यों को मेरी अनंत शुभकामनाएं। पहले जनता ने रमन सिंह जी को नकारा था और अब भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने भी उन्हें हाशिए पर डाल दिया है!!

इसके साथ ही सीएम ने पीएम मोदी पर भी पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि " मोदी जी तो छत्तीसगढ की जनता को यह बताएं कि छग के सभी सीटिंग सांसदों के टिकट काटने की असली वजह क्या है? वैसे जनता समझ रही है कि अपने निकम्मे और नाकारा सांसदों को हारने से पहले ही आपने हटा लिया है। पर यह तो आपकी सरकार के पांच साल के कामकाज पर खुली टिप्पणी है।

बता दें कि बीजेपी ने छत्तीसगढ़ को लेकर सभी 11 सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इस बार पार्टी ने सभी 10 सांसदों का टिकट काट दिया है।

Share it
Top