logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : शिक्षाकर्मी संघ के सम्मान समारोह में शामिल हुए सीएम बघेल, कहा - भारत के निर्माण में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग जिले के विकासखण्ड मुख्यालय पाटन में शिक्षाकर्मी संघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में शामिल हुए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि शिक्षक राष्ट्र के निर्माता होते है।

छत्तीसगढ़ समाचार : शिक्षाकर्मी संघ के सम्मान समारोह में शामिल हुए सीएम बघेल, कहा -  भारत के निर्माण में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका

दुर्ग। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग जिले के विकासखण्ड मुख्यालय पाटन में शिक्षाकर्मी संघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में शामिल हुए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि शिक्षक राष्ट्र के निर्माता होते है। भारत के निर्माण में शिक्षकों की भूमिका महत्वपूर्ण है। देश को जब भी जरूरत महसूस हुआ है, शिक्षकों ने उल्लेखनीय योगदान दिया है। भारत को संस्कार, उपदेश और ज्ञान देने का काम किया है।

जरूरत पड़ने पर स्वतंत्रता आंदोलन में भी योगदान दिया है।मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि शिक्षकों की समस्या को समझते हुए शिक्षा विभाग में संविलियन करने का कार्य किया गया है। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए बिलाईगढ़ विधायक श्री राजेन्द्र राय ने शिक्षाकर्मियों की समस्या और मांग से मुख्यमंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया। इस अवसर पर विकासखण्ड स्तरीय संघ के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में शिक्षक मौजूद थे।

Share it
Top