logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : पीएम मोदी पर सीएम भूपेश का पलटवार, कहा - 55 महीने की बात करने वाले जुमलेबाजों पर हमारे 55 दिन ही भारी हैं

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि '' वे कर्ज़ माफ़ी को दलालों का खेल बता रहे हैं। शर्मनाक!!! क्या उन्हें बताया नहीं गया है कि राष्ट्रीय बैंकों से लिए गए कर्ज की माफ़ी भी छत्तीसगढ़ सरकार कर रही है? 55 महीने की बात करने वाले जुमलेबाजों पर हमारे 55 दिन ही भारी हैं।'' सीएम ने अपने एक और ट्वीट में लिखा है कि " मोदी जी छत्तीसगढ़ आकर कर्ज़ माफ़ी को लेकर आधी अधूरी जानकारी के आधार पर बेतुकी बात कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ समाचार : पीएम मोदी पर सीएम भूपेश का पलटवार, कहा -  55 महीने की बात करने वाले जुमलेबाजों पर हमारे 55 दिन ही भारी हैं

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि ' वे कर्ज़ माफ़ी को दलालों का खेल बता रहे हैं। शर्मनाक!!! क्या उन्हें बताया नहीं गया है कि राष्ट्रीय बैंकों से लिए गए कर्ज की माफ़ी भी छत्तीसगढ़ सरकार कर रही है? 55 महीने की बात करने वाले जुमलेबाजों पर हमारे 55 दिन ही भारी हैं।' सीएम ने अपने एक और ट्वीट में लिखा है कि " मोदी जी छत्तीसगढ़ आकर कर्ज़ माफ़ी को लेकर आधी अधूरी जानकारी के आधार पर बेतुकी बात कर रहे हैं। वे छत्तीसगढ़ में किसानों को दिए गए 2500 रु प्रति क्विंटल की बात नहीं कर रहे हैं और हर दिन हर परिवार को 17 रु देकर उसे महान योजना बता रहे हैं। "

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में रायगढ़ के कोंडातराई में जनसभा को संबोधित किया। मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार के अच्छे कामों को कांग्रेस रोकने में लगी है। लेकिन देश का गरीब हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों को धोखा दिया है।

Share it
Top