logo
Breaking

स्काई वॉक पर सीएम भूपेश की दो टूक, कहा - जनता से रायशुमारी के बाद ही होगा फैसला

कांग्रेस ने बीजेपी के कार्यकाल के दौरान 87 करोड़ की लागत से बन रहे स्काई वॉक प्रोजेक्ट पर सवाल उठाया है। सीएम भूपेश बघेल ने प्रेस कांफ्रेस में कहा की स्काई वॉक को लेकर लोगों से राय मांगी जाएगी। उसके बाद इसके बारे में निर्णय लिया जाएगा।

स्काई वॉक पर सीएम भूपेश की दो टूक, कहा - जनता से रायशुमारी के बाद ही होगा फैसला

रायपुर। कांग्रेस ने बीजेपी के कार्यकाल के दौरान 87 करोड़ की लागत से बन रहे स्काई वॉक प्रोजेक्ट पर सवाल उठाया है। सीएम भूपेश बघेल ने प्रेस कांफ्रेस में कहा की स्काई वॉक को लेकर लोगों से राय मांगी जाएगी। उसके बाद इसके बारे में निर्णय लिया जाएगा। आपको बता दें कि कांग्रेस इस प्रोजेक्ट को लेकर शुरू से ही विरोध कर रही है। बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान भी कांग्रेस ने इस प्रोजेक्ट को लेकर विरोध जताया था। बता दें कि इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत शास्त्री चौक, जय स्तंभ चौक और अंबेडकर अस्पताल के बीच पैदल यात्रियों के लिए रमन सरकार ने इस प्रोजेक्ट की नींव रखी थी।

बता दें की PWD ने स्काई वॉक ठेका जीएस एक्सप्रेस को दिया था। इस प्रोजेक्ट को खत्म करने की मियाद फरवरी 2018 थी लेकिन कंपनी काम पूरा नहीं कर पाई। इसके बाद PWD ने दूसरे ठेकेदार को यह काम दिया लेकिन बात नहीं बनी। अब PWD ने स्थानीय ठेकेदार को इसके निर्माण का ठेका दिया है लेकिन उसके बाद भी काम में तेजी नहीं आई है।

Share it
Top