logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: नान घोटाला, झीरम घाटी और अंतागढ़ मामले को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बड़ी बात

सीएम भूपेश बघेल ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने झीरम घाटी, अंतागढ़ केस और नान घोटाले को लेकर बीजेपी पर पलटवार किया। सीएम ने कहा कि झीरम घाटी पर हमने SIT गठित किया है। ये साधारण घटना नही है, ये सुपारी किलिंग है।

छत्तीसगढ़ समाचार: नान घोटाला, झीरम घाटी और अंतागढ़ मामले को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बड़ी बात

अंकिता शर्मा,रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने झीरम घाटी, अंतागढ़ केस और नान घोटाले को लेकर बीजेपी पर पलटवार किया। सीएम ने कहा कि झीरम घाटी पर हमने SIT गठित किया है। ये साधारण घटना नही है, ये सुपारी किलिंग है। इसके लिए हमने भारत सरकार को पत्र लिखा था पर भारत सरकार ने NIA को फ़ाइल सौंपने से मना कर दिया है। इसमें जांच की आवश्यकता है।

नान घोटाला को लेकर सीएम ने कहा कि यह घोटाला बहुत प्रचलित था। हमने इसके लिए SIT गठित किया है। उस डायरी में जिसका नाम है सब पर कार्रवाई होगी। वहीं अंतागढ़ मामले को लेकर सीएम ने कहा कि अंतागढ़ में FIR किसने कराया था ? आपको पता है आपके शासन में हुआ लेकिन आपने कोई कार्रवाई नहीं की। हमने तो सभी तथ्यों को बस एक साथ किया है। अगर उस समय इस मामले की सही जांच करा लेते तो हमें आज जांच की जरुरत ही नहीं पड़ती। सीएम ने कहा कि इस मामले में कई अधिकारियों के फोन टेप किए गए थे।

Share it
Top