Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : सदन में चर्चा के दौरान गरजे सीएम बघेल, कहा - अभी तो बस फाइलों से धूल हटाई है, और चीख - पुकार शुरू हो गई

विधानसभा के तीसरे दिन अनुपूरक बजट में चर्चा के दौरान सदन को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि अभी तो हमनें आपकी फाइले खोली हैं।

छत्तीसगढ़  समाचार : सदन में चर्चा के दौरान गरजे सीएम बघेल, कहा - अभी तो बस फाइलों से धूल हटाई है, और चीख - पुकार शुरू हो गई
X

रायपुर। विधानसभा के तीसरे दिन अनुपूरक बजट में चर्चा के दौरान सदन को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि अभी तो हमनें आपकी फाइले खोली हैं। उनपर धूल जमी थी, थोड़ी सी धूल हमने हटाई है , और खूब चीख पुकार शुरू हो गई। सीएम ने कहा कि अभी तो हमारी सरकार के 20 दिन पूरे हुए है। हमनें अपने घोषणा पत्र के 9-10 बिंदुओं को पूरा किया है। उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि आप धीरज रखिए, सभी घोषणाओं को हम पूरा करेंगे। सीएम ने पूर्व सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि गौमाता से गवर्नेंस तक बात होती रही, डाक्टर साहब न आपसे गौमाता का काम हुआ न गवर्नेंस का काम हुआ। कमीशन के लिए कहां कहां डाका डाला गया सब बताएंगे। थोड़ा इंतजार करना चाहिए।

Watch Video - जब सदन में रो पड़े बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल

सीएम ने कहा कि आज हमारा बजट एक लाख करोड़ से ऊपर का बजट हो गया है। हम एक लाख करोड़ से अधिक वाले राज्यों के क्लब में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हम आदिवासियों, गरीबों और किसानों की कर्जमाफी करने आए हैं ।हम खदानों की स्टांप ड्यूटी माफ करने नहीं आए हैं। इसके साथ ही सीएम ने यह भी कहा कि हम ऐसे शराबबंदी नहीं करेगे। हम हर विषय पर अध्ययन कर काम करेंगे। हम पूर्ण शराबबंदी की बात कहकर आए थे और करेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story