logo
Breaking

बिहार दौरे से लौटे CM बघेल, कहा- मोदी-जोगी एक समान, दोनों के पास अमित है और कारनामे भी एक जैसे

सीएम भूपेश बघेल सोमवार को उत्तर प्रदेश और बिहार के दौरे से रायपुर वापस लौटे। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर ही मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

बिहार दौरे से लौटे CM बघेल, कहा- मोदी-जोगी एक समान, दोनों के पास अमित है और कारनामे भी एक जैसे
गौरव शर्मा, रायपुर: सीएम भूपेश बघेल सोमवार को उत्तर प्रदेश और बिहार के दौरे से रायपुर वापस लौटे। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर ही मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सीएम कहा कि जोगी और मोदी दोनों में समानता है। एक ओर जहां दोनों के सरनेम मिलते जुलते हैं, वहीं दूसरी ओर दोनों के पास अमित है। दोनों लोगों को गुमराह करने के लिए जुमलेबाजी करते हैं। दोनों पर अपराध दर्ज है।

उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा पत्रकार से मारपीट को लेकर कहा कि भाजपा को अपने कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करनी चाहिए। अगर यही हाल रहा तो पत्रकार सुरक्षा कनून जल्द ही बनाना होगा। कांग्रेस कार्यालय में भी कार्यकर्ताओं के साथ परिस्थितियां बनती हैं। मगर कभी पीटा नहीं जाता। भाजपा लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ को दबाना चाहती है। अपने हार की खीझ बीजेपी पत्रकारों पर निकाल रही हैं।
इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में सीबीआई द्वारा कार्रवाई किए जाने के मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा ईडी, सीबीआई, सीआईडी समेत सभी जांच एजेंसियों को मोदी सरकार अपने हिसाब से चला रही है। इसी का नतीजा है कि राजनीतिक दुर्भावना के तहत एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। अंतागढ़ मामले में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जांच जारी है। रायपुर में किरणमयी नायक, कांकेर में रूपधर पुडो और बिलासपुर में भी एक शिकायत हुई है। तीनों को जोड़कर जांच हो रही है।
Share it
Top