logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: कर्मचारी संघ के प्रांतीय अधिवेशन में शामिल हुए मुख्यमंत्री, कहा - लिपिकों की मांगें जल्द होंगी पूरी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज संभागीय मुख्यालय बिलासपुर में आयोजित छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के चतुर्थ प्रांतीय अधिवेशन में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने लिपिकों को आश्वस्त किया कि उनकी मांगे अवश्य ही पूरी की जायेंगी।

छत्तीसगढ़ समाचार: कर्मचारी संघ के प्रांतीय अधिवेशन में शामिल हुए मुख्यमंत्री, कहा - लिपिकों की मांगें जल्द होंगी पूरी

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज संभागीय मुख्यालय बिलासपुर में आयोजित छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के चतुर्थ प्रांतीय अधिवेशन में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने लिपिकों को आश्वस्त किया कि उनकी मांगे अवश्य ही पूरी की जायेंगी। बिलासपुर के त्रिवेणी सभागार में आयोजित इस सम्मेलन में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए बघेल ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा दो माह के भीतर आम जनता से जुड़े अनेक महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं।

उनमें 2500 रूपये समर्थन मूल्य पर धान खरीदी, किसानों का ऋण माफी, 400 यूनिट तक बिजली बिल आधा करने, 35 किलो चावल देने तथा छोटे भूखण्डों की रजिस्ट्री, बस्तर में किसानों की जमीन वापस करने जैसे महत्वपूर्ण फैसले शामिल हैं। उन्होंने कहा कि शासकीय कर्मचारियों की मांगों को अगले वित्तीय वर्ष में पूरा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि यह सरकार आपकी अपनी सरकार है और आपके हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

Share it
Top