Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CWC की मीटिंग के बाद रायपुर पहुंचे सीएम बघेल, नए प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर कही ये बात

कांग्रेस कार्य समिति की बैठक के बाद सीएम भूपेश बघेल रायपुर पहुंच गए हैं। रायपुर पहुंचने के बाद सीएम ने कहा कि सभी ने राहुल गांधी पर विश्वास व्यक्त किया है और उन्हीं की अध्यक्षता में काम करेंगे।

CWC की मीटिंग के बाद रायपुर पहुंचे सीएम बघेल, नए प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर कही ये बात

रायपुर। कांग्रेस कार्य समिति की बैठक के बाद सीएम भूपेश बघेल रायपुर पहुंच गए हैं। रायपुर पहुंचने के बाद सीएम ने कहा कि सभी ने राहुल गांधी पर विश्वास व्यक्त किया है और उन्हीं की अध्यक्षता में काम करेंगे। सीएम ने कहा कि हमनें लोकसभा चुनाव में अपनी हार स्वीकार की है और जीतने वालों को बधाई दी है। हम अपनी हार की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कहा कि ये हाई कमान का विषय और वहीं तय करेगा कि कौन अध्यक्ष होगा। सीएम ने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि पीसीसी की जिम्मेदारी किसी और को दी जाए।

बता दें कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस को बहुत कुछ हाथ नहीं लगा, प्रदेश में कांग्रेस को सिर्फ दो ही सीटें मिली। कोरबा और बस्तर की सीट कांग्रेस जीतने में कामयाब रही। जबकि शेष सभी सीटें बीजेपी ने जीती। इसके साथ ही सीएम ने गौरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा को लेकर कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेना का अधिकार नहीं है। जो ऐसा करेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Loading...
Share it
Top