logo
Breaking

नान मामले में ED की सक्रियता पर CM भूपेश ने उठाए सवाल, कहा- 2014 से क्या कर रही थी?

बहुचर्चित नान घोटाला मामले में रोज नए पहलु सामने आ रहे हैं, अब सीएम भूपेश बघेल ने ईडी की सक्रियता को लेकर सवाल उठाएं हैं।

नान मामले में ED की सक्रियता पर CM भूपेश  ने उठाए सवाल, कहा- 2014 से क्या कर रही थी?
रायपुर: बहुचर्चित नान घोटाला मामले में रोज नए पहलु सामने आ रहे हैं, अब सीएम भूपेश बघेल ने ईडी की सक्रियता को लेकर सवाल उठाएं हैं। सीएम बघेल ने ईडी पर सवाल करते हुए कहा कि 2014 से ईडी क्या कर रही थी, वे आज जाँच करने आ पहुँचे हैं, जबकि हम जाँच कर रहे हैं।”
सीएम बघेल ने आगे कहा कि “अगर वे वाकई जाँच कर रहे हैं तो कोई बात नहीं, लेकिन किसी जाँच ऐजेंसी का उपयोग किसी जाँच को बाधित करने के लिए होगा तो निश्चित तौर पर दुखद है।”
गौरतलब ​है कि कल ईडी ने नान मामले को लेकर कल 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विट कर लिखा था कि “नान घोटाले पर ईडी की कार्रवाई ने हमारे आरोपों की पुष्टि की है, कि इसमें भारी भरकम धन की हेराफेरी हुई है। अब सवाल यह है कि अब तक ईडी को किसने रोका था। उम्मीद है ईडी संस्थागत निष्ठा को बचाकर रखेगी और एसआईटी जाँच को प्रभावित नही करेगी।” ज़ाहिर है नान मसले पर बनी एसआईटी के बीच ईडी के मामले पर संज्ञान लेने ने मुख्यमंत्री भूपेश के तेवर तल्ख किए हैं।
Share it
Top