logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: पिता नंद कुमार बघेल का बड़ा खुलासा, भूपेश ने बचपन में ही ली थी CM बनने की कसम

देश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल आज मनवा कुर्मी समाज के वार्षिक अधिवेशन में शामिल होने कोरबा के बाल्को क्षेत्र पहुंचे।

छत्तीसगढ़ समाचार: पिता नंद कुमार बघेल का बड़ा खुलासा, भूपेश ने बचपन में ही ली थी CM बनने की कसम

उमेश यादव, कोरबा: प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल आज मनवा कुर्मी समाज के वार्षिक अधिवेशन में शामिल होने कोरबा के बाल्को क्षेत्र पहुंचे। यहां उन्होंने समाजोत्थान पर मौजूद जनसमूह को सम्बोधित किया साथ ही सीएम भूपेश बघेल के बाल्यकाल से जुड़े कुछ रोचक किस्से भी मिडिया से साझा किया। उन्होंने य​ह भी बताया कि सीएम भूपेश बघेल को पिता ले बचपन में ही सीएम बनने की कसम दिला दी थी।

नंदकुमार बघेल ने बताया की उनके बेटे भूपेश बघेल बचपन में पढ़ाई में कमजोर थे लिहाजा इसके लिए उन्हें खूब डांट भी पड़ती थी। पढाई के प्रति रूचि पैदा करने के लिए वह उन्हें उनकी बहनो के सफलता की कहानी सुनाते थे। करीब अट्ठारह साल की उम्र में उन्होंने भूपेश बघेल को कहा था की अगर वह पढाई नहीं करना चाहते तो कोई बात नहीं लेकिन इसके बदले उन्हें मुख्यमंत्री बनना होगा।

पिता के इस इच्छा को पूरा करने के लिए भूपेश बघेल ने उनका पैर छुआ और उनसे आशीर्वाद लिया। नंदकुमार बघेल ने समाज के सम्बन्ध में कहा की वक़्त बदल चुका है और पिछड़े वर्ग में भी अपने अधिकारों को लेकर काफी जागृति देखने को मिल रही है। पिछड़ा वर्ग समाज अब अपने अधिकारों के लिए लड़ रहा है जिसका उन्हें फायदा भी मिलेगा। इस दौरान छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी समाज के पदाधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे।

Share it
Top