logo
Breaking

दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले सीएम भूपेश बघेल, राष्ट्रपति ने शेयर की तस्वीर

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर हैं। उन्होंने यहां आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने राष्ट्रपति को पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिवादन किया। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नामों को लेकर गुरुवार को दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस समिति की बैठक की गई। बैठक में सीएम भूपेश बघेल , प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया सहित कई नेता मौजूद रहें।

दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले सीएम भूपेश बघेल, राष्ट्रपति ने शेयर की तस्वीर

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर हैं। उन्होंने यहां आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने राष्ट्रपति को पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिवादन किया। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नामों को लेकर गुरुवार को दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस समिति की बैठक की गई। बैठक में सीएम भूपेश बघेल , प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया सहित कई नेता मौजूद रहें।

आज की बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश चुनाव समिति द्वारा शॉर्टलिस्ट किए गए नामों पर चर्चा हुई। बताया जा रहा है 70 से अधिक नाम आए थे। जिसके बाद बैठक में सभी 11 सीटों के​ लिए दावेदारों का पैनल तैयार किया गया है। संभवत: शुक्रवार को होने वाली स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में इन दावेदारों के नाम पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

Share it
Top