logo
Breaking

खाद, पानी , बीज आदि को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने की समीक्षा बैठक, 2020 तक सभी नगरीय निकायों को टैंकर मुक्त करने का निर्देश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज मुख्यमंत्री निवास स्थित कार्यालय में विभिन्न कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक की। सीएम ने किसानों के लिए खाद ,बीज की उपलब्धता , खाद की कीमतों में वृद्धि, नरवा ,गरुवा, घुरवा, बाड़ी, मनरेगा, शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति को लेकर समीक्षा बैठक किया।

खाद, पानी , बीज आदि को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने की समीक्षा बैठक, 2020 तक सभी नगरीय निकायों को टैंकर मुक्त करने का निर्देश

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज मुख्यमंत्री निवास स्थित कार्यालय में विभिन्न कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक की। सीएम ने किसानों के लिए खाद ,बीज की उपलब्धता , खाद की कीमतों में वृद्धि, नरवा ,गरुवा, घुरवा, बाड़ी, मनरेगा, शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति को लेकर समीक्षा बैठक की। सीएम ने ग्रामीण क्षेत्रों में खारे पानी की बढ़ती समस्या को लेकर चिंता भी जाहिर की। सीएम ने बैठक में 2020 तक सभी नगरीय निकाय टैंकर फ्री करने, बारिश के पानी को सुरक्षित रखने और तालाबों को सुरक्षित रखने के निर्देश दिए। उन्होंने बरसात के पूर्व शहरों के नालों और नालियों की सफाई कराने के निर्देश दिए।

इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने किसानों के साथ ठगी करने वालों पर कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया है। बता दें कि हाल ही में बस्तर में दो किसानों के साथ धोखाधड़ी की बात सामने आई थी। उन्हें जेल भी भेजा गया था। जिसके बाद आज सीएम ने मामले पर संज्ञान लिया है और कार्रवाई का निर्देश दिया है।

Share it
Top