Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हिमा दास की उपलब्धी पर सीएम भूपेश बघेल ने दी बधाई, कहा - "हीरे" को "स्वर्ण पदक" मिलना देश के लिए गौरव का पल है

भारत की स्टार एथलीट हिमा दास ने एक महीने के भीतर 5 गोल्ड मेडल हासिल किए हैं। जिसके बाद हिमा को देशभर से बधाईयां मिल रही है। 18 साल की हिमा असम के छोटे से गांव ढिंग की रहने वाली हैं और इसीलिए उन्हें 'ढिंग एक्सप्रेस' के नाम से भी जाना जाता है।

हिमा दास की उपलब्धी पर सीएम भूपेश बघेल ने दी बधाई, कहा - "हीरे" को "स्वर्ण पदक" मिलना देश के लिए गौरव का पल हैChhattisgarh News : CM Bhupesh Baghel Congratulate Hima Das on her achievement

रायपुर। भारत की स्टार एथलीट हिमा दास ने एक महीने के भीतर 5 गोल्ड मेडल हासिल किए हैं। जिसके बाद हिमा को देशभर से बधाईयां मिल रही है। 18 साल की हिमा असम के छोटे से गांव ढिंग की रहने वाली हैं और इसीलिए उन्हें 'ढिंग एक्सप्रेस' के नाम से भी जाना जाता है। हिमा के उपलब्धी पर सीएम भूपेश बघेल ने बधाई दी है। सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि " अद्भुत! अविश्वसनीय! अकल्पनीय महज 18 दिन में 5 "स्वर्ण पदक" जीतकर बेटी हिमा दास ने स्वयं को "हिम्मत और हौसला" का पर्याय स्थापित कर दिखाया है। देश के "हीरे" को "स्वर्ण पदक" मिलना देश के लिए गौरव का पल है। बेटी हिमा को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। गर्व है तुम पर। "

हिमा की उपलब्धी पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी बधाई दी है। उन्होंने लिखा है कि "19 दिन, 5 स्वर्ण पदक और ऊँचाई पर लहराता भारतीय ध्वज, पूरे राष्ट्र को यह अद्भुत अनुभूति प्रदान करने के लिए हिमा दास को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि आप इसी प्रकार विश्व में देश का गौरव बढ़ाती रहें एवं भारत की बेटियों को प्रेरणा प्रदान करती रहें। "


Share it
Top