logo
Breaking

जम्मू में शहीद हुए बालोद के जवान को सीएम भूपेश बघेल ने दी श्रद्धांजलि, कहा - दुख की इस घड़ी में मैं परिजनों के साथ हूं

छत्तीसगढ़ का एक जवान जम्मू-कश्मीर में शहीद हो गया है। जवान जम्मू-कश्मीर में सीमा सशस्त्र बल में पदस्थ था। जवान का नाम दिनेश सिंह बताया जा रहा है, जिसकी मौत बर्फ में दबने की वजह से हो गई। जिसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने जवान के शहीद होने पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

जम्मू में शहीद हुए बालोद के जवान को सीएम भूपेश बघेल ने दी श्रद्धांजलि, कहा - दुख की इस घड़ी में मैं परिजनों के साथ हूं

रायपुर। छत्तीसगढ़ का एक जवान जम्मू-कश्मीर में शहीद हो गया है। जवान जम्मू-कश्मीर में सीमा सशस्त्र बल में पदस्थ था। जवान का नाम दिनेश सिंह बताया जा रहा है, जिसकी मौत बर्फ में दबने की वजह से हो गई। जिसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने जवान के शहीद होने पर गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम ने ट्विटर पर लिखा है " सीमा सशस्त्र बल में पदस्थ छत्तीसगढ़ के बालोद जिला के पैरी गांव निवासी दिनेश सिंह जी की जम्मू-कश्मीर में मृत्यु की बेहद दुखद खबर मिली. उनकी शहादत को मेरा सलाम. इस दुखद घड़ी में मैं अमर जवान दिनेश सिंह के परिजनों के साथ हूं, विनम्र श्रद्धांजलि।

मृतक की पहचान एसएसबी 11 बटालियन जी कंपनी जवान दिनेश कुमार ठाकुर पुत्र बेखम लाल ठाकुर निवासी छत्तीसगढ़ के रूप में हुई है।दिनेश बालोद के गुंडरदेही थाना क्षेत्र के पैरी गांव का रहने वाले हैं। आज देर शाम उनका शव दिल्ली से रायपुर पहुंचेगा, जहां से सड़क के रास्ते शव को बालोद ले जाया जाएगा।

Share it
Top