Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : CM भूपेश बघेल ने PM मोदी को फिर लिखा पत्र, बजट के चलते कल के दौरे को आगे बढ़ाने का किया आग्रह

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर पत्र लिखा है. सीएम भूपेश बघेल ने पत्र लिखकर उनके छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के प्रवास के लिए अनुरोध किया है कि 8 फरवरी को राज्य विधानसभा में बजट प्रस्तुत होने के कारण इस प्रवास को आगे बढ़ाने पर विचार करने का कष्ट करें.

छत्तीसगढ़ समाचार : CM भूपेश बघेल ने PM मोदी को फिर लिखा पत्र, बजट के चलते कल के दौरे को आगे बढ़ाने का किया आग्रह
X

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर पत्र लिखा है. सीएम भूपेश बघेल ने पत्र लिखकर उनके छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के प्रवास के लिए अनुरोध किया है कि 8 फरवरी को राज्य विधानसभा में बजट प्रस्तुत होने के कारण इस प्रवास को आगे बढ़ाने पर विचार करने का कष्ट करें.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पत्र में लिखा है कि मेरी इच्छा है कि आपके छतीसगढ़ प्रवास के दौरान मैं आपके स्वागत के लिए उपस्थित रहूं. इसी दिन 8 फरवरी को छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र प्रारंभ होने जा रहा है और मुझे सत्र के प्रथम दिवस 8 फरवरी को राज्य के वित्त मंत्री के हैसियत से राज्य शासन का बजट सदन में प्रस्तुत करना है.
मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में लिखा है कि आपका प्रवास और बजट प्रस्तुत होने की तिथि एक ही दिन होने के कारण दोनों दायित्वों के निर्वहन में व्यवहारिक कठिनाइयां आ रही है. मुख्यमंत्री ने इसे दृष्टिगत रखते हुए प्रधानमंत्री से छत्तीसगढ़ प्रवास की प्रस्तावित तारीख को आगे बढाने का आग्रह किया है.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story