logo
Breaking

देशभर में महाशिवरात्रि की धूम, सीएम भूपेश बघेल और रमन सिंह ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) के मौके पर देशभर में भगवान शिव शंकर (Shiv Shankar) की पूजा-अर्चना हो रही है। श्रद्धालु अपने घरों और मंदिरों में भगवान शिव (Lord Shiva) की विधि-विधान से पूजा कर रहे हैं।

देशभर में महाशिवरात्रि की धूम, सीएम भूपेश बघेल और रमन सिंह ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

रायपुर। महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) के मौके पर देशभर में भगवान शिव शंकर (Shiv Shankar) की पूजा-अर्चना हो रही है। श्रद्धालु अपने घरों और मंदिरों में भगवान शिव (Lord Shiva) की विधि-विधान से पूजा कर रहे हैं। महाशिवरात्रि के मौके पर देशभर में भक्त भगवान शिव का जलाभिषेक कर रहे हैं। इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने ट्टिटर पर लिखा है " समस्त प्रदेशवासियों को महाशिवरात्रि की अनंत शुभकामनाएं। भगवान महादेव की कृपा आप सब पर बनी रहे।

वहीं पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी प्रदेशवासियों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी है। रमन सिंह ने ट्विटर पर लिखा है " सौराष्ट्र से काशी तक अनेक नाम एवं रूप में विराजित त्रिकालदर्शी प्रभु भोलेनाथ अपने नाम के अनुरूप निश्छल हैं। आज महाशिवरात्रि के अवसर पर कैलाशपति भगवान शंभू से प्रार्थना करता हूँ कि अपना आशीष सदैव छत्तीसगढ़ पर बनाए रखें। हर हर महादेव।

Share it
Top