logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : शराबबंदी पर CM भूपेश ने किया ट्वीट, कहा- ''धान के कटोरे को बना दिया दारू का कटोरा''

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शराबबंदी को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि ''जिन्होंने धान के कटोरे को दारू का कटोरा बना डाला वह किस मुंह से शराब बंदी का बता कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ समाचार : शराबबंदी पर CM भूपेश ने किया ट्वीट, कहा-
रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शराबबंदी को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि ' जिन्होंने धान के कटोरे को दारू का कटोरा बना डाला वह किस मुंह से शराब बंदी का बता कर रहे हैं। हम शराब बंदी करेंगे अवश्य करेंगे लेकिन नोटबंदी की तरह नहीं बल्कि समाज के हर वर्ग से चर्चा कर फैसला लिया जाएगा। इसमें कुछ वक्त जरूर लग सकता है ' ।
सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में एक नये शब्द 'दारू का कटोरा' प्रयोग किया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं न कहीं यह एक नया विवाद खड़ा कर सकता है।
बता दें इसके पहले शनिवार को सीएम भूपेश ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा था कि हम ऐसी शराबबंदी करना नहीं चाहते कि अधिकृत रूप से शराब तो बंद हो जाए लेकिन उसकी अवैध बिक्री शुरू हो जाए। हम चाहते हैं कि शराबबंदी का एक सकारात्मक माहौल बने लोग जागरूक हों।
शराबबंदी के मुद्दे को बीजेपी किसी भी हाल में छोड़ना नहीं चाहती। अब वह कांग्रेस के पीछे पड़ गई है शराबबंदी होनी चाहिए। इसके पहले सीएम भूपेश ने सदन में भी कहा था कि शराबबंदी तो हम जरूर करेंगे लेकिन हमारा फैसला नोटबंदी की तरह नहीं होगा।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top