logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : 15-16 जनवरी को दिल्ली जाएंगे मुख्यमंत्री, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर राहुल गांधी से करेंगे चर्चा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिनी प्रवास पर दिल्ली जा सकते हैं. जानकारी के मुताबिक वे 15 और 16 जनवरी को दिल्ली प्रवास पर रह सकते हैं. विधानसभा सत्र के तुरंत बाद ही सीएम राहुल गांधी से मिलने दिल्ली जाने वाले थे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश प्रवास के चलते मुख्यमंत्री का दिल्ली जाना कैंसिल हो गया था.

छत्तीसगढ़ समाचार : 15-16 जनवरी को दिल्ली जाएंगे मुख्यमंत्री, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर राहुल गांधी से करेंगे चर्चा

गौरव शर्मा, रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिनी प्रवास पर दिल्ली जा सकते हैं. जानकारी के मुताबिक वे 15 और 16 जनवरी को दिल्ली प्रवास पर रह सकते हैं. विधानसभा सत्र के तुरंत बाद ही सीएम राहुल गांधी से मिलने दिल्ली जाने वाले थे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश प्रवास के चलते मुख्यमंत्री का दिल्ली जाना कैंसिल हो गया था.

अब जानकारी मिल रही है कि सीएम भूपेश बघेल 15 जनवरी को दिल्ली प्रवास पर निकलेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरा को लेकर चर्चा होगी. राहुल गांधी 28 जनवरी को छत्तीसगढ़ आ सकते हैं. लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी सीएम भूपेश बघेल राहुल गांधी से विस्तृत चर्चा करेंगे. बताया जा रहा है कि दिल्ली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे.

Share it
Top