Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पोलमपल्ली में जवानों से मिले मुख्यमंत्री भूपेश, वर्दी में सबसे आगे नजर आए पूर्व नक्सली वेट्टी रामा

आज बस्तर दौरे पर सीएम भूपेश बघेल पहली बार सुकमा के संवेदनशील क्षेत्र पोलमपल्ली पहुंचे और सबसे पहले उन जवानों से मिले जो नक्सल मोर्चे पर लम्बे समय से अपनी सेवा देकर बस्तर की सुरक्षा कर रहे हैं।

पोलमपल्ली में जवानों से मिले मुख्यमंत्री भूपेश, वर्दी में सबसे आगे नजर आए पूर्व नक्सली वेट्टी रामा

सुकमा। आज बस्तर दौरे पर सीएम भूपेश बघेल पहली बार सुकमा के संवेदनशील क्षेत्र पोलमपल्ली पहुंचे और सबसे पहले उन जवानों से मिले जो नक्सल मोर्चे पर लम्बे समय से अपनी सेवा देकर बस्तर की सुरक्षा कर रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल के साथ मंत्री कवासी लखमा, मंत्री टीएस देव ने जवानों के बीच पहुंच उनका हाल जाना और जवानों को कैम्प व ड्यूटी में होने वाली परेशानी के बारे में भी पूछा।


आपको बता दें कि सीएम पोलमपल्ली प्रवास के दौरान नक्सलियों से लोहा ले रहे आरपीएफ, एसटीएफ, डीआरजी जवानों समेत उन जवानों से रूबरू हुए। जो कभी नक्सलियों के साथ लोकतंत्र के खिलाफ लड़ते थे और अब समाज की मुख्यधारा में आकर बस्तर की सुरक्षा में लगे है।


इनकी गिनती में सबसे आगे वेट्टी रामा नजर आया जिसका इलाके में कभी खास दबदबा हुआ करता था आज वो भी जवानों की वर्दी में दिखा सीएम को अपने भी पाकर जवानों में भी खुशी देखने को मिली साथ ही उन्हें हौसला भी मिला।

Share it
Top