logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : पुलिस परेड ग्राउंड से पहले मुख्यमंत्री बघेल यहां फहराएंगे तिरंगा, वहीं बारिश ने किया मजा किरकिरा

मुख्यंमत्री बनने के बाद भूपेश बघेल का लिए यह पहला मौका है जब वह प्रदेश के मुखिया के तौर पर 9 बजे पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वाजारोहण करेंगे। इस दौरान वह परेड की सलामी भी लेंगे वहीं स्कुली बच्चों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करेंगे।

छत्तीसगढ़ समाचार : पुलिस परेड ग्राउंड से पहले मुख्यमंत्री बघेल यहां फहराएंगे तिरंगा, वहीं बारिश ने किया मजा किरकिरा
रायपुर। मुख्यंमत्री बनने के बाद भूपेश बघेल का लिए यह पहला मौका है जब वह प्रदेश के मुखिया के तौर पर 9 बजे पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वाजारोहण करेंगे। इस दौरान वह परेड की सलामी भी लेंगे वहीं स्कुली बच्चों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करेंगे।
गणतंत्र दिवस, रायपुर
लेनिक देर रात से हो रही बारिश ने पूरे कार्यक्रम में खलल डाल दिया है। रात से लगातार हो रही बारिश के कारण पुलिस परेड ग्राउंड कीचड़ से भर गया है।
हालांकि इससे जवानों के हौसलों में कोई कमी आती नही दिख रही, जवान कीचड़ में ही परेड की तैयारियों में लगे हुए हैं वहीं प्रशासन कीचड़ के बीच सांस्कृतिक कार्यक्रमों को सम्पन्न कराने की जुगत में लगा हुआ है।
सीएम भूपेश बघेल पुलिस परेड ग्राउंड से पहले 8.30 बजे राजीव भवन पहुंच कर वहां ध्वजारोहण करेंगे। भूपेश बघेल सूबे के मुखिया तो हैं ही उनके पास कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का जिम्मा भी है, जिसके चलते उनके द्वारा ही कांग्रेस भवन में ध्वजारोहण किया जाएगा।
Share it
Top