Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP की अंतर्कलह पर CM भूपेश का ट्वीट... जब जीत का श्रेय सेनापति को तो हार का ठीकरा कार्यकर्ताओं पर क्यों ?

विधानसभा चुनाव में 15 साल बाद भाजपा को मिली हार से पार्टी में हाहाकार मचा गया है। भाजपा में हार की समीक्षा के बाद भाजपा नेताओं में ही खुलकर एक दूसरे पर हमला हो रहा है। इन नजारों से साफ है कि भाजपा के अन्दर कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है।

BJP की अंतर्कलह पर CM भूपेश का ट्वीट... जब जीत का श्रेय सेनापति को तो हार का ठीकरा कार्यकर्ताओं पर क्यों ?
X
गौरव शर्मा, रायपुर। विधानसभा चुनाव में 15 साल बाद भाजपा को मिली हार से पार्टी में हाहाकार मचा गया है। भाजपा में हार की समीक्षा के बाद भाजपा नेताओं में ही खुलकर एक दूसरे पर हमला हो रहा है। इन नजारों से साफ है कि भाजपा के अन्दर कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है।
इन सबके बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा खेमें में मचे बवाल पर तंज करते हुए आज ट्वीट किया है। सीएम भूपेश ने अपने ट्वीट में भाजपा आलाकमान और पुर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन पर हमला करते हुए कहा है कि...'जब जीत का श्रेय सेनापति को तो हार का ठीकरा कार्यकर्ताओं पर क्यों ? भूपेश ने कहा माफ़ कीजिएगा..यह मामला भाजपा का आंतरिक मामला नहीं। किसी पार्टी के कार्यकर्ताओं के अपमान का मतलब है लोकतंत्र पर सीधा प्रहार करना। भूपेश ने कहा जब लोकतंत्र ख़तरे में है तो हम तटस्थ नहीं रह सकते।'
बता दें शुक्रवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह द्वारा भाजपा के वरिष्ठ नेता चंद्रशेखर साहू के बयान पर की गई टिप्पणी लोगों के ज्ञानचक्षु धीरे-धीरे खुलेंगे, पर चंद्रशेखर साहू ने पलटवार करते हुए कहा, डॉ. रमन हमारे नेता हैं, वो जो कहें वो सही है।

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, जहां तक ज्ञानचक्षु का सवाल है, तो ये पहले खुले रहते, तो ऐसी दुर्गति नहीं होती। हमारे ज्ञानचक्षु नहीं खुले, लेकिन जनता ने चुनाव में हमोर चक्षु खोल दिए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story